K. Chandrashekar Rao

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekar Rao) तीसरी बार प्रोटोकॉल तोड़ सकते हैं. मुख्यमंत्री केसीआर हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी नहीं करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को हैदराबाद जाएंगे.

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी के उसी हवाई अड्डे पर उतरने से कुछ घंटे पहले केसीआर विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा की अगवानी करेंगे. केसीआर ने 18 जुलाई को होने वाले आगामी राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा को समर्थन देने की घोषणा की है.

आज प्रधानमंत्री मोदी के आगमन के दौरान उनके स्वागत के लिए केवल एक मंत्री हवाई अड्डे पर मौजूद रहेंगे. जबकि मुख्यमंत्री सहित अन्य सभी मंत्री यशवंत सिन्हा की अगवानी करेंगे. विशेष रूप से 6 महीने में यह तीसरी बार है जब मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर किसी प्रधानमंत्री की अगवानी करने के प्रोटोकॉल को तोड़ रहे हैं.

इससे पहले मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव मई में बेंगलुरु गए थे, जब प्रधानमंत्री मोदी इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस में 20वें वार्षिक समारोह में भाग लेने के लिए राज्य का दौरा किया था. इस साल फरवरी में के चंद्रशेखर प्रधानमंत्री की हैदराबाद यात्रा के दौरान भी अनुपस्थित थे. आपको बता दें कि बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज हैदराबाद में शुरू हो गई है. बैठक हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here