टीएमसी का कहना है कि अभी देखते रहें, बहुत कुछ सामने आएगा.

0
Pamela Goswami

कोकीन कांड में अलीपुर कोर्ट ने बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन को आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने शुक्रवार को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से पामेला गोस्वामी से कोकीन बरामद कर गिरफ्तार किया.

पुलिस के मुताबिक पामेला गोस्वामी के बैग और कार के दूसरे हिस्सों से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई. केंद्रीय सुरक्षाबल की मौजदूगी में बंगाल पुलिस ने पामेला को गिरफ्तार किया था. इसके बाद पामेला को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट जाने के दौरान मीडिया के कैमरों को देखकर उन्होंने बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह पर बड़ा आरोप लगाया.

पामेला ने आरोप लगाया कि ये पूरी साजिश राकेश सिंह की है. राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. इस मामले में सीआईडी से जांच होनी चाहिए. राकेश सिंह ने इन आरोपों को खारिज किया. उन्होंने कहा, मुझे और बीजेपी को बदनाम करने की पूरी साजिश है. ड्रग्स छोड़ें मैं तो चाय तक नहीं पीता हूं. मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं.

पामेला के इस आरोप पर राकेश सिंह ने कहा कि अगर मैं दोषी पाया गया तो राजनीति छोड़ दूंगा. उन्होंने कहा, अगर मैंने कुछ किया है तो पुलिस मुझे बुलाए, कैलाश जी अगर शामिल हैं तो उन्हें भी बुलाए. लगता है कोई नया षड्यंत्र चल रहा है और कोलकाता पुलिस पामेला से जबरदस्ती यह सब बुलवा रही है. राकेश सिंह का आरोप है कि यह भाजपा को बदनाम करने की तृणमूल की साजिश है. उन्होंने यह भी कहा कि करीब दो साल से मैं पामेला से नहीं मिला हूं.

वहीं इस पूरे मामले पर बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि अगर आरोप जायज है तो कोई बात नहीं लेकिन अगर गलत तरीके से गिरफ्तारी की गई है, तो इसका विरोध करेंगे. उधर, टीएमसी का कहना है कि अभी देखते रहें, बहुत कुछ सामने आएगा.

एयर होस्टेस, मॉडल और एक्टर रह चुकी हैं पामेला

पश्चिम बंगाल भाजपा में पामेला काफी तेजी से उभरी हैं. राजनीति में आने से पहले वे एक निजी एयरलाइन में एयर होस्टेस थीं. वे मॉडल भी रही हैं और एक्टिंग में भी हाथ आजमाया है. उन्होंने कोलकाता के एक निजी संस्थान से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. सोशल मीडिया पर वे खुद को सामाजिक कार्यकर्ता और उद्यमी बताती हैं.

पामेला जुलाई 2019 में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुई थीं. राजनीति का कोई अनुभव नहीं होने के बावजूद उन्हें प्रदेश युवा मोर्चा का महासचिव बना दिया गया था. तब इस पर पार्टी में ही अनेक लोगों को आश्चर्य हुआ था. कुछ महीने पहले उन्हें हुगली जिले के युवा मोर्चा का ऑब्जर्वर बनाया गया था.

भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता ने बताया कि उन्होंने 2018 में प्रबीर कुमार दे के साथ इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस शुरू किया था. प्रबीर एंजेलिना मर्केंटाइल प्रा. लि. के डायरेक्टर हैं. इनके इंटीरियर डिजाइनिंग ब्रांड का नाम रोकोको है. पामेला इस ब्रांड की सह-प्रमोटर हैं. पुलिस ने शुक्रवार को पामेला के साथ प्रबीर को भी गिरफ्तार किया है.

पिछले साल पामेला के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि प्रबीर ने उनकी बेटी को ड्रग्स की लत लगाई है. पिता ने पुलिस से प्रबीर और पामेला पर नजर रखने का भी आग्रह किया था. पिता का कहना है कि प्रबीर के कहने पर ही पामेला ने उनका घर छोड़ दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here