ग्रामीणों ने बोला bjp mla umesh malik मलिक पर हमला

0
BJP MLA Umesh Malik

ऐसा लग रहा है कि बीजेपी की नीतियों और नेताओं के खिलाफ जनता की बढ़ती नाराजगी का असर अब सड़कों पर दिखाई देने लगा है.

पिछले दिनों हरियाणा से लेकर राजस्थान तक बीजेपी के नेताओं को ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा था. बीजेपी के नेताओं के खिलाफ जनता का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है, हाल की घटनाओं से ऐसा प्रतीत होता है.

ताजा घटना है उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की. जहां ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा बीजेपी विधायक उमेश मलिक (bjp mla umesh malik) को. उमेश मलिक की गाड़ी पर ग्रामीण जनता ने पथराव किया है और काला तेल भी फेंका है.

bjp mla umesh malik

bjp mla umesh malik

आपको बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी के शीर्ष नेताओं की बैठक हुई थी. जिसमें यह निर्णय लिया गया था कि नेता और विधायक सांसद जनता के बीच जाकर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे और पार्टी को बड़ी जीत दिलाने के लिए मेहनत करेंगे.

उमेश मलिक (bjp mla umesh malik) पर हुए हमले को लेकर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है कि, रुझान आने लगे हैं, परिणाम आने बाकी हैं. यूपी के मुजफ्फरनगर में BJP विधायक उमेश मलिक पर हल्ला बोल दिया.

सूर्य प्रताप सिंह ने आगे लिखा है कि, गाड़ी पर ग्रामीणों ने पथराव कर शीशे तोड़े, गाड़ी पर काला तेल फेंका. ‘गहराई’ से किसानों की टोह लेने एक गांव गए थे,उल्टे पांव जान बचा कर दौड़ना पड़ा. इसे कहते हैं,बक्कल तारना.

पिछले दिनों हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी किसानों और जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा था. मनोहर लाल खट्टर को तो अपनी कई रैलियां कैंसिल करनी पड़ी थी. इसके साथ-साथ हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला अभी किसानों की नाराजगी का शिकार हो चुके हैं.

बता दें कि किसान आंदोलन का सबसे अधिक असर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में है और उमेश मलिक (bjp mla umesh malik) पर भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ही हमला हुआ है. इससे समझा जा सकता है कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार के खिलाफ लोगों के अंदर कितना गुस्सा भरा हुआ है. खास तौर पर तीनों कृषि कानूनों को लेकर और किसानों के खिलाफ बीजेपी नेताओं की बयानबाजी को लेकर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here