Samantha Akkineni के तलाक के लिए कंगना रनौत ने ‘तलाक विशेषज्ञ’ आमिर खान को दोषी ठहराया

1
Samantha Akkineni

कंगना रनौत ने आमिर खान पर निशाना साधा क्योंकि सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य ने शनिवार को अलग होने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि चैतन्य के बॉलीवुड के ‘तलाक विशेषज्ञ’ के संपर्क में आने के कुछ समय बाद ही ब्रेक-अप हो गया.

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, कंगना ने लिखा, जब भी तलाक होता है, तो गलती हमेशा पुरुष की होती है … रूढ़िवादी या बहुत अधिक न्यायपूर्ण लग सकता है, लेकिन इस तरह भगवान ने पुरुष और महिला को उनका स्वभाव और गतिशीलता बनाया है … मूल रूप से, वैज्ञानिक रूप से, वह एक शिकारी है और वह एक पालन-पोषण करने वाली है. इन बव्वाओं पर दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े पसंद करते हैं और फिर उनके सबसे अच्छे दोस्त होने का दावा करते हैं. ” उन्होंने कहा कि ‘सौ में से एक’ महिला गलत हो सकती है.

धिक्कार है इन बव्वाओं पर जिन्हें मीडिया और प्रशंसकों से प्रोत्साहन मिलता है. वे उनकी जय-जयकार करते हैं और महिला को जज करते हैं… तलाक की संस्कृति पहले की तरह बढ़ रही है, उसने लिखा. इसके बाद कंगना ने चैतन्य और सामंथा के अलग होने के समय पर सवाल उठाया. वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे, जिसमें आमिर मुख्य भूमिका में होंगे.

यह दक्षिण अभिनेता जिसने अचानक अपनी पत्नी को तलाक दे दिया, उसकी शादी को 4 साल हो गए थे और उसके साथ एक दशक से अधिक समय तक रिश्ते में हाल ही में एक बॉलीवुड सुपरस्टार के संपर्क में आया, जिसे बॉलीवुड तलाक विशेषज्ञ के रूप में भी जाना जाता है … कई महिलाओं और बच्चों को बर्बाद कर दिया है. जीवन, अब उनकी मार्गदर्शक प्रकाश और पीड़ा चाची है … तो यह सब सुचारू रूप से चला गया … यह कोई अंधा वस्तु नहीं है जिसे हम सभी जानते हैं कि किसके बारे में बात कर रहे हैं,

उसने लिखा, हाल ही में आमिर ने भी शादी के 15 साल बाद किरण राव से अलग होने की घोषणा की थी. उन्होंने पहले रीना दत्ता से शादी की थी.

कंगना रनौत ने आमिर खान को निशाने पर लिया क्योंकि नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने अलग होने की घोषणा की. इस बीच, खुशबू सुंदर ने एक ट्वीट में, सभी से अटकलों और निष्कर्ष पर कूदने से रोकने का आग्रह किया क्योंकि सामंथा और चैतन्य ने अलग होने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि जब दो लोगों का ब्रेकअप होता है तो उनके ब्रेकअप की वजह सिर्फ उन्हें ही पता होती है.

एक जोड़े के बीच जो होता है, वह उनके बीच होता है. उन दोनों के अलग होने का वास्तविक कारण कोई नहीं जानता, सिवाय उन दोनों के. मनुष्य के रूप में हम क्या कर सकते हैं कि उनकी निजता का सम्मान करें और उन्हें स्थिति को और अधिक समझने के लिए जगह दें. अनुमान लगाना, अटकलें लगाना और निष्कर्ष पर आना बंद करें, उसने अंत में हाथ जोड़कर इमोजी को जोड़ते हुए ट्वीट किया.

इससे पहले दिन में, सामंथा और चैतन्य ने पुष्टि की कि वे अब साथ नहीं हैं. अलगाव की घोषणा उनकी चौथी शादी की सालगिरह से कुछ दिन पहले हुई है.

हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है. हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा. हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें. आपके समर्थन के लिए धन्यवाद.

इस बीच, उनके पिता नागार्जुन अक्किनेनी ने भी ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ ब्रेक-अप पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि सामंथा परिवार को ‘हमेशा प्रिय’ रहेगी. भारी मन से मुझे यह कहने दो. सैम और चाय के बीच जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही निजी होता है. सैम और चाई दोनों मुझे प्रिय हैं. मेरा परिवार सैम के साथ बिताए पलों को हमेशा संजो कर रखेगा और वह हमें हमेशा प्रिय रहेगी. भगवान उन दोनों को शक्ति प्रदान करें.

1 COMMENT

  1. […] बॉलीवुड (Bollywood) में एक सबसे चीज होती है वह है फैशन , फैशन के चलते सभी लोग अपने आप को समय के साथ बदलते रहते हैं. बोला जाता है कि अगर बॉलीवुड सटर्स भी बाकी आम लोगो की तरह दिखाई देंगे तो उन में ओर बाकी सभी लोगो मे क्या अंतर रह जाएगा. यही कारण है कि बॉलीवुड स्टार्स अपना पहनावा बाकी आम लोगो से अलग रखते हैं. […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here