Karan Johar

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले काफी दिनों से अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड के स्टार अलग-अलग तरह से उनको सपोर्ट कर रहे हैं और उनके लिए अपना समर्थन दे रहे हैं. इसी बीच में डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है. उन्होंने इसके जरिए अपना प्यार जाहिर किया है.

करण जौहर ने रणवीर सिंह का एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर किया है और लिखा है कि आज कोई मौका नहीं है, कोई मार्केटिंग एजेंडा नहीं है, कोई नया लांच भी नहीं है, कुछ भी नहीं है! मेरे अंदर बस एक फीलिंग है, जो मैं आज सबके साथ शेयर करना चाहता हूं! मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है! उस मर्द से! उस व्यक्ति से!

करण जौहर ने आगे लिखा है कि- उनसे मिलने वाले हर व्यक्ति को इतना खास महसूस कराने की उनकी क्षमता, वह जो प्यार करता है, जो वह देता है और उसका अस्तित्व खास बनाता है.. वह जिन से भी मिलते हैं वह उनके प्यार, उनके अस्तित्व और उनकी पूरी आभा में खो जाता है. प्यार के हर छोटे से भाव को व्यक्त करने का उसका जुनून शानदार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण रणवीर से हुए इंप्रेस

अपने नोट में करण जौहर ने आगे लिखा है कि अपनी फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की शूटिंग के दौरान मैंने रणवीर को बहुत नजदीक से देखा और पता चला कि वह कितने सॉलिड हैं. पर्सनल लेवल पर मैं कभी किसी इंसान से इतना इंप्रेस नहीं हुआ. आई लव यू रणवीर. जैसे अच्छे बच्चे की तरह आपको पाला है, आप वैसे ही रहना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here