Nawab Malik Sameer Wankhede

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले वह आर्यन खान के केस को लेकर सुर्खियों में बने रहे. फिर उन पर लग रहे आरोपों पर उन्होंने कहा था कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे. उसके बाद नवाब मलिक (Nawab Malik) लगातार उनको सुर्खियों में बनाए हुए है.

समीर वानखेड़े के पिता की तरफ से मुंबई उच्च न्यायालय में अर्जी भी दी गई है, जिस पर फैसला आना अभी बाकी है. उससे पहले ही महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी के बड़े नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने समीर वानखेड़े के बारे में एक बड़ा खुलासा कर दिया है. दरअसल समीर वानखेड़े और उनके धर्म तथा शादी को लेकर लगातार कई खुलासे नवाब मलिक ने इससे पहले भी किए थे.

लेकिन इस बार उन्होंने समीर वानखेड़े की शादी की एक कथित तस्वीर जनता के सामने रख दी है. नवाब मलिक ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो तस्वीर नवाब मलिक ने शेयर की है उसमें समीर वानखेड़े एक जालीदार टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं. और ऐसा दिखाई दे रहा है कि काजी के साथ बैठे हुए हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नवाब मलिक ने एक बार फिर से अपने उन दावों को सही साबित करने की कोशिश की है, जिसके मुताबिक समीर वानखेड़े ने सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनवाया था.

नवाब मलिक ने इससे पहले समीर वानखेड़े और उनकी पहली पत्नी शबानाा कुरैशी की तस्वीर के साथ उन दोनों का निकाहनामा भी ट्वीट किया था. और यह बताया था कि इन दोनों की शादी इस्लामिक रीति रिवाज से हुई थी. वही समीर वानखेड़े इन आरोपों से लगातार इनकार करते रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here