Rakesh Tikait

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) ने किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को लेकर विवादित बयान देते हुए उन्हें, “दो कौड़ी का आदमी” कहां है. लखीमपुर खीरी में किसानों के 72 घंटे के विरोध प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए उन्हें इसे राकेश टिकैत का अहंकार और सार्वजनिक रूप से व्यवस्था का विरोध करने वाला कहा. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ऐसा बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं.

अजय मिश्रा टेनी की तरफ से समर्थकों को कहा गया कि दुनिया में कोई भी आपको निराश नहीं कर पाएगा. कितने भी राकेश टिकैत आ जाएं. मैं उसे अच्छी तरह से जानता हूं. दो कौड़ी का आदमी है. वह दो चुनाव लड़ा और अपनी जमानत खो दी. बुरी तरह से हारा. यदि ऐसा व्यक्ति विरोध करता है, मैं उसका जवाब नहीं देता हूं. अगर उसकी राजनीति इस वजह से बची है तो रहे, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैंने अपने जीवन में कभी कुछ गलत नहीं किया है.

राकेश टिकैत ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, हां हम तो छोटे ही आदमी हैं, वह होगा बड़ा. लड़का जेल में बंद है तो गुस्सा तो आएगा ही. उन्होंने कहा कि, सरकार को इस मामले पर संज्ञान लेना चाहिए, अजय मिश्रा टेनी को जिलाबदर, स्टेट बदर करना चाहिए. क्योंकि वह जांच को प्रभावित कर सकते हैं, उनके खिलाफ जांच चल रही है. राकेश टिकैत ने आगे कहा कि अब लखीमपुर में 13 दिन का मुक्ति अभियान चलेगा. लखीमपुर में गुंडाराज है, जिससे वहां दहशत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here