वरिष्ठ पत्रकार रोहिणी सिंह ने Pragya Thakur के लिए दी भोपाल की जनता को बधाई

0
Pragya Thakur

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार भी प्रज्ञा ठाकुर ने ऐसा ही कुछ बयान दिया है, जिससे सोशल मीडिया पर उनकी किरकिरी हो रही है.

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) बीजेपी के टिकट पर भोपाल से जीतकर सांसद बनी थी और आज संसद में भोपाल का प्रतिनिधित्व करती हैं. भोपाल में उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को हराया था.

एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें प्रज्ञा ठाकुर एक कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित कर रही हैं. और उसमें महंगाई को लेकर अजीबोगरीब तर्क दे रही हैं. प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि यह जो डीजल और पेट्रोल को लेकर प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा है यह कोई महंगाई नहीं है.

महंगाई को लेकर प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि यह कांग्रेसियों की मानसिकता है और फोकट का प्रोपेगेंडा है. इसी को लेकर वरिष्ठ पत्रकार रोहिणी सिंह (Rohini Singh) ने भोपाल की जनता को बधाई दी है. हालांकि यह रोहिणी सिंह का तंज है.

आपको बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमत अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं. जब बीजेपी विपक्ष में होती थी उस समय बीजेपी के नेता महंगाई को लेकर पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया करते थे. लेकिन आज महंगाई आसमान छू रही है. पेट्रोल डीजल और गैस की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं और बीजेपी के नेता जनता के सामने ही अजीबोगरीब तर्क देकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here