Sambit Patra ने राहुल गांधी के बारे में किया दावा तो होने लगे ट्रोल

2
Sambit Patra

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) अक्सर सोशल मीडिया पर गलत जानकारियां शेयर करने के लिए ट्रोल होते रहते हैं. संबित पात्रा अक्सर भ्रम फैलाने वाली बातें शेयर करते रहते हैं, जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आना पड़ता है.

इस बार भी संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल राहुल गांधी को लेकर संबित पात्रा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें संबित पात्रा ने दावा किया था कि राहुल गांधी ने ट्विटर से माफी मांगी है. हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. ट्विटर से माफ़ी मांगने संबंधित कोई भी पोस्ट राहुल गांधी की तरफ से नहीं की गई है और न ही कोई ऐसा स्टेटमेंट आया है.

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) के ट्वीट करते ही वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. @2Shana25 नामक यूजर की तरफ से कमेंट किया गया कि, पहले हिंदी लिखना सीख लो. फिर राहुल जी के नाम की 108 बार माला फेरना. ‘माफी मांगा’ नहीं ‘माफी मांगी’ होता है, वैसे भी राहुल जी माफी वीर सावरकर नहीं है. ऐसे कमेंट कई लोगों ने किए हैं.

इसके अलावा एक और ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स में राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, सभी को सावरकर समझने की भूल ना करो. फर्जी पार्टी के फर्जी प्रवक्ता, तुम भी कान खोल कर सुन लो. इसके अलावा एक और ट्विटर यूजर @Rautsanjay से कमेंट किया गया कि हमने तो सावरकर बनते आपको देखा था. एक Twitter यूजर ने लिखा कि यह काम सावरकर की विचारधाराओं को मानने वालों का है गांधी के अनुयायियों का नहीं. वैसे आपको आज से रोजगार मिल गया है.

इसके अलावा संबित पात्रा के Twitter के कमेंट बॉक्स में @Trueindian नामक Twitter हैंडल से लिखा गया कि, यह माफी मांगने की परंपरा तुम्हारे पूर्वज से चलती आ रही है, राहुल गांधी कैसे छीन सकते हैं यह परंपरा? एक Twitter यूजर ने लिखा कि तो वीर की उपाधि दे दे सावरकर की तरह.

ललन कुमार नामक एक टि्वटर यूजर्स की तरफ से कमेंट किया गया कि गांधी को मानने वाले माफी नहीं मांगते वह सच के लिए लड़ते हैं. माफी मांगना अंग्रेजों के टुकड़ों पर पलने वाले सावरकर और उसे मानने वाले कायरों का काम है.

यह भी पढ़ेमहाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray आखिर कर क्या रहे हैं?

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here