Sanjay Singh Aman Chopra
(फोटो साभार सोशल मीडिया)

टीवी मीडिया दो खेमों में बट चुका है, यह हम लंबे समय से देखते आ रहे हैं. लेकिन अब यह पत्रकार खुलकर सामने आ चुके हैं. चाहे इनके कार्यक्रम देख लीजिए या फिर इनका सोशल मीडिया अकाउंट, यह बीजेपी आईटी सेल के कार्यकर्ताओं की तरह व्यवहार करते हैं.

अमन चोपड़ा () ने न्यूज़-18 पर मानो हिंदू मुसलमान करने की सुपारी ली हुई है. अमन चोपड़ा एक के बाद एक जहरीले कार्यक्रम किए जा रहे हैं और सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक के बाद एक जहरीली पोस्ट किए जा रहे हैं. लगातार हिंदू मुस्लिम पोस्ट के जरिए वह वोटों के ध्रुवीकरण में बीजेपी की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं.

अमन चोपड़ा ने एक कार्यक्रम किया था जिन्नावादी वर्सेस राष्ट्रवादी अपने इस कार्यक्रम के जरिए अमन चोपड़ा बताना चाह रहे थे कि बीजेपी राष्ट्रवादी है और बाकी विपक्षी पार्टियां जिन्नावादी. अमन चोपड़ा कुछ भी दिखाने की कोशिश करें लेकिन जनता भी भली-भांति जानती है कि अमन चोपड़ा के दिल में क्या है या फिर उनके जैसे पत्रकार चाहते क्या हैं.

अमन चोपड़ा में अपने कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) को इनवाइट किया था उन्होंने संजय सिंह से पूछा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यह चुनाव जिन्नावादी वर्सेस राष्ट्रवादी है आप किस तरफ है?

अमन चोपड़ा के सवाल पर संजय सिंह ने उनकी बोलती बंद कर दी. संजय सिंह ने कहा कि, सबसे बड़ी जिन्नावादी ही पार्टी तो भारतीय जनता पार्टी है. भारतीय जनता पार्टी के नेता लालकृष्ण आडवाणी जी जिन्ना की कब्र पर गए थे. चादर चढ़ाई थी उन्होंने. उनको धर्मनिरपेक्ष बताया था.

संजय सिंह ने आगे कहा कि, जिन्ना को धर्मनिरपेक्ष किसने बताया? लालकृष्ण आडवाणी ने. जिन्ना का महिमामंडन किसने किया? जसवंत सिंह जी ने, पूर्व विदेश मंत्री ने. आजादी के पहले जिन्ना के साथ तीन राज्यों में सरकार किसने बनाई RSS ने और में हिंदू महासभा ने. श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंगाल में मुस्लिम लीग के साथ उप मुख्यमंत्री थे. सिंध प्रांत में आरएसएस, हिंदू महासभा और मुस्लिम लीग की सरकार थी.

संजय सिंह ने जब बीजेपी और उससे जुड़े हुए संगठनों की असलियत पर बोलना शुरू किया, उन्होंने जब जिन्ना की मुस्लिम लीग और बीजेपी जिन नेताओं को अपना महापुरुष मानती है, उनके संबंधों का जिक्र करना शुरू किया तो अमन चोपड़ा के मुंह से आवाज नहीं निकली.

देखिए पूरा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here