Subramanian Swamy

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से चाइना को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. वह पिछले कई महीनों से लगातार मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अगर सरकार कहती है कि कोई नहीं आया है तो वेटर क्यों चीन की आक्रामकता पर रोना रो रहा है?

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, भारत के खिलाफ चीन की आक्रामकता के बारे में वेटर हर दिन क्यों रो रहा है? जब पीएम “कोई आया नहीं” कहते हैं. पहले वेटर ने बार-बार कहा चिंता है. वहीं अब इस में नया क्या हुआ? आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी और उन्हें एक करिश्माई नेता बताया था.

माना जा रहा है कि बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने वेटर शब्द का प्रयोग विदेश मंत्री एस जयशंकर के लिए किया है. इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी की आंतरिक राजनीति पर भी सवाल खड़े किए थे.

उन्होंने कहा था कि जनता पार्टी और फिर बीजेपी के शुरुआती दिनों में हमारे पास पदाधिकारियों के पदों को भरने के लिए पार्टी और संसदीय दल के चुनाव होते थे. पार्टी संविधान को इसकी आवश्यकता है. आज बीजेपी में कोई चुनाव नहीं है. हर पद के लिए मोदी की मंजूरी से एक सदस्य मनोनीत किया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here