Subramanian Swamy

बीजेपी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) शुरू से ही अपनी ही सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर निशाना साधते रहे हैं. लेकिन पिछले 1 साल से चाइना के मुद्दे को लेकर सरकार पर हमलावर हैं और सवाल खड़े करते रहते हैं. स्वामी ने दावा किया है कि चीन की सेना भारतीय सीमा में घुस चुकी है और धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा है कि क्या इसका परिणाम समझते हैं. उन्होंने लिखा है कि, कल मैं किसी ऐसे व्यक्ति से मिला जिसका भाई भारतीय सेना में है और लद्दाख में सेवारत है. उनके भाई के अनुसार चीनी PLA, LAC के पार गैर विवादित भारतीय क्षेत्र में आगे बढ़ चुकी है और धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. अभी भी कोई आया नहीं है? क्या मोदी इसका परिणाम समझते हैं?

सुब्रह्मण्यम स्वामी के दावे पर सोशल मीडिया पर भी चर्चा शुरू हो चुकी है और कई लोग मोदी सरकार से सवाल करते रहे हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी चाइना के मुद्दे पर मोदी सरकार की आलोचना करते रहे हैं और सीमा के मुद्दे पर मोदी सरकार से तीखे सवाल पूछते रहे हैं. अब एक बार फिर से सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार को असहज कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here