अब रामसेतु को लेकर अपनी ही सरकार पर बरसे Subramanyam Swami

0
Subramanyam Swami

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanyam Swami) ने अपने एक ट्वीट में तमिलनाडु में स्थित रामसेतु को राष्ट्रीय विरासत घोषित करने का मुद्दा उठाया है. बता दें कि यह सेतु मन्नार की खाड़ी में स्थित है जोकि रामेश्वरम को श्रीलंका के जाफना द्वीप से जोड़ता था.

कहा जाता है कि इस सेतु से ही होकर भगवान श्रीराम लंका पहुंचे थे और रावण का वध किया था. बता दें कि मंगलवार को राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस सेतु के ऊपर से हवाई यात्रा के दौरान तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया.

सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanyam Swami)

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि आखिर मोदी इसे राष्ट्रीय विरासत स्मारक घोषित क्यों नहीं करते, उन्हें कौन रोक रहा है, ऐसा करने से?

स्वामी इसके पहले भी मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े करते रहे हैं. सोमवार को उन्होंने अपने एक ट्वीट में भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर मोदी सरकार कर तंज कसा था. दरअसल भारतीय सीमा में चीन के कब्जे को केंद्र सरकार नकार चुकी है. ऐसे में स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि, आखिर जब कोई आया ही नहीं, तो फिर चीन से बात क्यों? आमने-सामने 18 बार की बैठक, और पांच बार पीएम मोदी की चीन की यात्राओं के बाद भी, कुछ हासिल नहीं हुआ. हम चीन से बात करने के लिए याचना की मुद्रा में हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here