Yeti Narasimhananda

इस वक्त धर्म संसद के नाम पर पूरे देश में नफरत की खेती की जा रही है. बापू का अपमान किया जा रहा है. महात्मा गांधी के बारे में आप शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. गोडसे का महिमामंडन किया जा रहा है. लेकिन मौजूदा सरकार इस पूरे मामले पर अभी तक खामोशी अख्तियार किए हुए हैं.

यती नरसिंहानंद (Yeti Narasimhananda) के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें वह असभ्य भाषा का इस्तेमाल करते हुए नजर आए हैं. लेकिन उन पर अभी तक कोई भी कार्यवाही सरकार की तरफ से नहीं की गई है. जिससे उनका लगातार है हौसला बढ़ रहा है और वह एक के बाद एक विवादास्पद बयान दिए जा रहे हैं.

हरिद्वार में हुई धर्म संसद की आलोचना पूरे देश में हुई और वहां की गई बातों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. जिसके बाद तथाकथित संतों की गिरफ्तारी की मांग भी जोर शोर से हो रही है. इस बीच हरिद्वार में जहरीले बोल बोलने वालों ने खुद पुलिस स्टेशन जाकर FIR दर्ज करवाई है.

पुलिस के पास जाकर इन लोगों ने FIR दर्ज कराई जिस का वीडियो विनोद कापरी ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि, इस वीडियो के अंत में जो एक शर्मनाक ठहाका है, वो लोकतंत्र और क़ानून के साथ घिनौना मज़ाक़ है.

विनोद कापरी ने आगे लिखा है कि, खुलेआम नरसंहार की अपील करने वाले भगवा आतंकी ही अब FIR कराने पुलिस के पास पहुँचे हैं और मान कर चल रहे हैं कि पुलिस उनके साथ ही है और फिर जो शर्मनाक ठहाका आता है.. उफ़ पूरा देखिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here