Varun Gandhi Kangana Ranaut

कंगना राणावत (Kangana Ranaut) ने 1 न्यूज़ चैनल पर बयान दिया है कि सच्ची आजादी 2014 में मिली. उनके इस बयान पर बीजेपी के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

उन्होंने कहा है कि इस सोच को पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह. बता दें कि कंगना राणावत बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समर्थक मानी जाती है और वरुण गांधी पिछले कुछ समय से अपनी ही पार्टी के खिलाफ मुखर होकर बयान बाजी कर रहे हैं.

कंगना राणावत के इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट करते हुए वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने लिखा है कि, कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पांडे से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह.

बता दें कि कंगना राणावत के बयान पर सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना हो रही है. कंगना राणावत समय-समय पर ऐसे बयान देती रहती हैं जिससे वह सुर्खियों में बनी रहे.

2 COMMENTS

  1. सलमान खुर्शीद हो , मणिशंकर अय्यर हो या अन्य नेता जो चुनाव के वक्त ऐसे बयान देकर भाजपा को बैठे बिठाने हिन्दु मुस्लिम करने का मौका देते है सच तो ये है कि ये लोग भाजपा आर एस एस के ईशारे पर ही ऐसा करते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here