Amit Shah UP

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) इस वक्त उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं और इस दौरे पर वह एक तरह से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की चुनावी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं और जनता का मन टटोलने की कोशिश कर रहे हैं.

2022 के विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी कमर कस चुकी है. उत्तर प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार शिलान्यास करके जनता को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं.

इन सबके बीच गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंक चुके हैं और वह विधानसभा चुनाव में 300 सीटों के साथ दोबारा से बीजेपी की सरकार बनाने के दावे भी कर रहे हैं. अमित शाह पिछले 5 सालों में उत्तर प्रदेश से अपराध खत्म हो चुका है, माफिया डरने लगे हैं. इस प्रकार के भी दावे कर रहे हैं जो जमीनी हकीकत से काफी दूर है.

लेकिन इन सबके बीच अमित शाह का एक भाषण सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में अमित शाह को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि जिस वक्त रावण मृत्यु शैया पर पढ हुआ था उस वक्त राम ने भरत को कहा था कि जाकर रावण से सीख लो कि सुशासन कैसे होता है.

आपको बता दें कि भाषण के दौरान शायद गृह मंत्री अमित शाह की जुबान फिसल गई हो. लेकिन उन्होंने दो से तीन बार भरत का नाम लिया है, लक्ष्मण का नहीं. कई लोग इसको लेकर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं कि जो धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं, धर्म का सर्टिफिकेट बांटते हैं उन्हें ही धर्म का ज्ञान नहीं है.

सोशल मीडिया पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि राम के नाम पर राजनीति करने वाले लोगों को ही उनके और उनके परिवार के बारे में ज्ञान नहीं है. हो सकता है कि गृह मंत्री की जुबान फिसल गई हो. लेकिन एक बार फिसल सकती है दूसरी बार कैसे फिसल सकती है? ऐसा कई लोग सवाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- यह Amit Shah का कॉन्फिडेंस बोल रहा है या फिर कुछ और?

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here