Ashish Mishra को बचाने के लिए तैयार हो रही Video टाइमलाइन

1
Ashish Mishra

उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में चार किसानों की मौत के मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) उर्फ ​​मोनू भैया से पूछताछ की.

पता चला है कि आशीष का बचाव पक्ष यह साबित करने के लिए एक वीडियो टाइमलाइन तैयार कर रही है कि वह घटनास्थल पर नहीं था. इसके लिए उनके बनवीरपुर में मौजूद होने को लेकर फोटोग्राफर और स्थानीय लोगों के मोबाइल से ली गईं तस्वीरों को जुटाया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज भी एकत्रित किए जा रहे हैं.

तीन अक्टूबर को चार किसानों और एक स्थानीय पत्रकार की मौत हो गई थी. आशीष मिश्रा की एक एसयूवी लखीमपुर के तिकुनिया में नए कृषि कानूनों के विरोध में शामिल किसानों के एक समूह पर चढ़ गई थी. इसके बाद हुई हिंसा में दो भाजपा कार्यकर्ता और मिश्रा के ड्राइवर की मौत हो गई. सूत्रों ने बताया कि आशीष मिश्रा तिकुनिया में नहीं बल्कि उनके गांव बनवीरपुर में थे, यह साबित करने के लिए बचाव पक्ष टाइमलाइन तैयार कर रही है.

इस मामले में डिफेंस टीम के सूत्रों ने कहा कि वीडियो स्थानीय लोगों के मोबाइल फोन से लिए गए थे जो अजय मिश्रा के गांव में एक कुश्ती कार्यक्रम में मौजूद थे. उन्होंने कहा कि आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए गए हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here